IWFS की पहली गुडविल एम्बेसडर बनी – पीली साड़ी वाली सोशल मीडिया स्टार रीना

Miss & Mrs Face of India Beauty Pageant

0 725

पीली साड़ी पहन कर चुनाव ड्यूटी करने और रातों रात सोशल मीडिया पर छा जाने वाली रीना दिवेदी  IWFS – India World Fashion Summit – Miss & Mrs Face of India की पहली गुडविल एम्बेसडर बन गयी है।

अपनी खूबसूरती और जज्बे की वजह से रीना एक ही दिन में देश का एक जाना माना नाम बन गयी हैं।

पीडब्लूडी की अधिकारी रीना लखनऊ में तैनात है और पिछले चुनाव के दौरान उनकी पीली साड़ी पहन कर चुनाव ड्यूटी करने वाली तस्वीर रातोंरात वायरल हो गयी थी। जहां एक तरफ रीना की खूबसूरती की चर्चे हो रहे थे वहीं दूसरी ओर लोग इस बात की तारीफ करते नही थक रहे थे कि जिस चुनाव चुनाव ड्यूटी को को कटवाने के लिए लोग हज़ारों बहाने बनाते है उसी चुनाव ड्यूटी में रीना पूरी मशक्कत के साथ अपनी ड्यूटी पूरी कर रही थी।

IWFS की गुडविल एम्बेसडर रीना ने कहा कि इस तरह का अंतरराष्ट्रीय शो का हिस्सा बनने पर मुझे बहुत गर्व और खुशी हो रही है और इस शो के माध्यम से मैं महिला सशक्तिकरण में भागेदारी करूंगी और इसमें हिस्सा लेने वाली अन्य महिलाओं को भी प्रेरित करूंगी। यह कांटेस्ट न सिर्फ एक इंटरनेशनल ब्यूटी कांटेस्ट है, बल्कि इसके माध्यम से महिलाओं की सुरक्षा और देश भर में महिलाओं की आवाज़ को पहुंचाने का जरिया भी बनेगा

IWFS एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का सौंदर्य प्रतियोगिता इवेंट होने जा रहा है जिसका सेमि फाइनल गोआ में और फिनाले दुबई में होगा इवेंट डायरेक्टर्स सीमा जैन,  विजय जैन, रचना ठाकुर सिंह और डॉ  संजीव देव मालिक ने बताया कि कोई भी महिला अपने अधूरे सपनो को कैसे पूरा कर सकती है और सिर्फ देश मे ही नही बल्कि विदेशों तक अपने टैलेंट को दिखा सकती है ऐसा एक मंच है IWFS मैनेजिंग डायरेक्टर रजत ग्रुप विजय जैन जी ने कहा कि इस इवेंट के हिस्सा बनकर महिलाएं अपने सपनो को साकार कर सकती है ये मंच आपको कामयाबी की बुलंदियों तक पहुचायेगा।

और अधिक जानकारी के लिए व्हाट्स ऐप +91 6359303000 पर संपर्क करे या फिर IWFS की वेबसाइट पर लोग इन करे  https://iwfs.in/

Miss & Mrs Face of India an International Beauty Pageant organised by IWFS – India World Fashion summit is Media Powered by Asian News Channel, Global NewsNetwork,  World News 24×7  and NewsAge

Leave A Reply

Your email address will not be published.